Press "Enter" to skip to content

मीडिया सीरिज-2 बैडमिंटन स्पर्धा का क्वार्टर फाइनल आज

 

राहुल, धर्मेश, विजय, लक्ष्मीकांत, रफी, सुधीर, अनिल, केशव, अंतिम 8 खिलाड़ियों में होगी कड़ी टक्कर
Sports News: शहर के पत्रकारों की मीडिया सीरीज सीजन-2 बैडमिंटन स्पर्धा में प्रथम क्रम के धर्मेश यशलहा, दूसरे क्रम के विजय रांगणेकर, तीसरे क्रम के रफी मोहम्मद शेख और चौथे क्रम के राहुल शेलगांवकर ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी परिसर जिम्नेशियम बैडमिंटन हॉल में हो रही इस स्पर्धा में अनिल त्यागी, लक्ष्मीकांत पंडित, केशव मराठा और सुधीर वर्मा भी क्वार्टर फाइनल में पहुंचे।
प्री-क्वार्टर मैचेस में धर्मेश यशलहा ने रोहित मिश्रा को, रफी मोहम्मद शेख ने कपिल नीले को, अनिल त्यागी ने अभिषेक मिश्रा को, विजय रांगणेकर ने तरुण शर्मा को, केशव मराठा ने अरविंद तिवारी को, राहुल शेलगांवकर ने प्रियेश शर्मा को, लक्ष्मीकांत पंडित ने अतुल गौतम को और सुधीर वर्मा ने डॉ. संतोष पाटीदार को हराकर क्वार्टर फायनल में प्रवेश किया।
स्पर्धा संयोजक इंदौर प्रेस क्लब वरिष्ठ उपाध्यक्ष दीपक कर्दम ने बताया कि 12 अगस्त को क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल के साथ पुरस्कार वितरण समारोह भी होगा।  विजेता को फ्रिज और उपविजेता को माइक्रो ओवन एवं ट्राफी प्रदान की जायेगी।
दूसरे दौर के मैच
बुधवार को दूसरे दौर के मैचों में रोहित मिश्रा ने अनामिका चक्रवर्ती को, अरविंद तिवारी ने शकील सिंकदर को, केशव मराठा ने प्रवीण सावंत को, राहुल शेलगांवकर ने कन्हैया भावसार को, प्रियेश शर्मा ने हेमंत शर्मा को, लक्ष्मीकांत पंडित ने दिनेश जोशी को, अतुल गौतम ने लोकेश कश्यप को और सुधीर वर्मा ने विजय गुंजाल को हराया। विजय रांगणेकर ने विजय महाजन को, तरुण शर्मा ने सौरभ वर्मा को, अनिल त्यागी ने पूनम शर्मा को, रफी मोहम्मद शेख ने अखिल सोनी और कपिल नीले ने हर्षवर्धन प्रकाश को दूसरे दौर में पराजित किया। स्पर्धा में प्रत्येक खिलाड़ी को हारने पर भी पुरस्कृत किया जा रहा है।

 

Spread the love
More from Sports NewsMore posts in Sports News »
%d bloggers like this: