Press "Enter" to skip to content

नाबालिग छात्रा से किया गैंगरेप : पड़ोसी ने दोस्त के साथ मिलकर झूठी कहानी सुनाकर घर के बाहर से किया अगवा

ग्वालियर में नाबालिग छात्रा से पड़ोसी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप किया। बताया जा रहा है कि छात्रा शाम के समय अपने घर के बाहर खड़ी थी, तभी पड़ोस में रहने वाला युवक उसे यह कहकर ले गया कि उसके पिताजी उसे खेत पर बुला रहे हैं। खेत पर ले जाने के बहाने आरोपी छात्रा को दोस्त के कमरे में ले गया और अपने दोस्त के साथ मिलकर बारी-बारी से नाबालिग से रेप किया।

घटना के बाद आरोपियों ने छात्रा को कमरे में बंधक बनाकर रखा, लेकिन किसी तरह छात्रा खुद को छुड़ाकर घर पहुंची और झांसी रोड थाने पहुंचकर पुलिस को आपबीती सुनाई। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

जान से मारने की धमकी देकर किया गैंगरेप

पीड़िता शहर के झांसी रोड़ थाना इलाके की रहने वाली है। नाबालिग की उम्र 12 साल है। पीड़िता ने बताया कि वह शाम के वक्त घर के बाहर खड़ी थी। तभी पड़ोस में रहने वाला राजा उसके पास आया और कहा कि उसके पिताजी का फोन आया है कि बेटी को खेत पर छोड़ देना। युवक की बात सुनकर छात्रा उसके साथ बाइक पर बैठकर रवाना हो गयी। रास्ते से आरोपी युवक उसे खेत ले जाने की जगह अपने दोस्त के रूम पर ले गया। वहां पहले से ही उसका दोस्त अर्जुन बैठा हुआ था। इसके बाद दोनों ने छात्रा को डरा धमकाकर जान से मारने दी और उसके साथ गैंगरेप किया।

छात्रा के लापता होने पर उसके परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की लेकिन वह नहीं मिली। जब छात्रा घर पहुंची तो उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। आपबीती सुनने के बाद परिजन छात्रा को लेकर झांसी रोड थाने पहुँचे और मामला दर्ज कराया। झांसी रोड थाना टीआई संजीव नयन शर्मा ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही है।

Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
%d bloggers like this: