Press "Enter" to skip to content

MP News: बदहाल सड़कों को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, दारू में बिक जाओगे, तो ऐसी सड़कें पाओगे जैसे नारे लगाए

MP News: शहर की बदहाल सड़कों और इनमें बन गए पोखरों ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। इन सड़कों पर हर घंटे दुर्घटनाएं हो रहीं हैं लेकिन इन सड़कों के नाम पर करोड़ों का बजट खर्च करने वाले जनप्रतिनिधियों और सरकारी एजेंसियों के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही। भोपाल क्षेत्र की बदहाल सड़कों की तरफ ध्यान आकर्षित करने और जनता को सजग करने के लिए कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला ने आज अनूठा प्रदर्शन किया।
करोंद चौराहा पर दुर्घटनाओं का कारण बन रही बदहाल सड़क के गड्डों में खड़े होकर उन्होंने गीत-संगीत के साथ गाने गाये। उन्होंने कहा कि दारू, मुर्गा, साड़ी और 500 रुपए के लालच में अयोग्य और लालचौ लोगों को वोट देने का नतीजा ऐसी सड़कें हैं जो एक बारिश भी नहीं झेल पाईं।
दारू में बिक जाओगे, तो ऐसी सड़के पाओगे
मुर्गा में बिक जाओगे, तो ऐसी सड़कें पाओगे राखी बांधकर इमोनशनल हो जाआगे, तो ऐसी सड़कें पाओगे,
जैसे अनेक गानें गाए और जनता को बदहाल सड़कों के बारे में सचेत किया। उन्होंने कहा कि पूरे नरेला विधानसभा क्षेत्र में सड़कें गड्डों में तब्दील हो गईं हैं। हाथ भर-भर कर राखी बंधवाकर महिलाओं की भावनाओं से खिलवाड़ कर क्षेत्रीय विधायक विकास का ढोल पीटते हैं, लेकिन नरेला की हकीकत इस वक्त सबके सामने हैं। उन्होंने का कहा कि विकास के नाम पर दिखावा करने वाले और अपने जेब में नारियल लेकर चलने वाले क्षेत्रीय विधायक विश्वास सारंग इन दिनों गायब हैं। जनता त्रस्त है और अकर्मण्य जनप्रतिनिधि को चुनने पर पछता रही है।
इस मौके कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।
Spread the love
More from Madhya Pradesh NewsMore posts in Madhya Pradesh News »
%d bloggers like this: