Press "Enter" to skip to content

National News – तेज बारिश फिर बनी मुसीबत: तमिलनाडु में बाढ़ जैसे हालात, राजधानी चेन्नई में ३ की मौत, कई पेड़ गिरे

राज्य के कई जिलों में भारी जलजमाव से रेड अलर्ट

भारी बारिश के चलते तमिलनाडु के कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। मौसम विभाग ने राज्य में अगले तीन दिनों तक लगातार बारिश होने की संभावना जताई है। तेज बारिश के कारण कई इलाकों में जलजमाव और ट्रैफिक जाम भी देखने को मिला है।

भारत: तमिलनाडु में गुरुवार से हो रही भारी बारिश ने वहां के जन जीवन को बुरी तरह से प्रभावित किया है। राज्य में मूसलाधार बारिश से अब तक 3 लोगों की मौत हो गई है। राज्य की राजधानी चेन्नई के कई इलाकों में भारी जलजमाव की भी खबरें सामने आ रही है। राज्य सरकार के अनुसार, चेन्नई, कांचीपुरम, तिरुवल्लूर और चेंगलेपट्टू जैसे आसपास के जिलों में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है। ताजा अपडेट के मुताबिक, मौसम विभाग ने राज्य में आज भी मध्यम बारिश होने की संभावना जताई है। मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों तक बारिश होने की संभावना जताई है।

राजधानी चेन्नई में बाढ़ जैसे हालात

दो दिन से लगातार बारिश ने तमिलनाडु में बाढ़ जैसे हालात पैदा कर दी है। राजधानी चेन्नई में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं ऐसे में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है। हालात को देखते हुए राज्य के राजस्व और आपदा प्रबंधन मंत्री के.के.एस.एस.आर. रामचंद्रन ने कहा कि बारिश के चलते अब तब 3 लोगों की मौत हो चुकी है। बारिश के चलते माउंट रोड पर भारी ट्रैफिक जाम भी देखने को मिल रहा है और इससे सड़क के निचले हिस्सों में भारी जलजमाव भी हो गया है। इससे जगह-जगह ट्रैफिक जाम होने की भी खबरें आ रही हैं। चेन्नई मेट्रो रेल ने फंसे हुए यात्रियों की मदद के लिए अपनी सेवाएं एक घंटे के लिए बढ़ा दी थी और रात 12 बजे तक मेट्रो रेल ने सेवाएं दी थी।

Spread the love
More from National NewsMore posts in National News »
%d bloggers like this: