Press "Enter" to skip to content

Religious News – नया साल 2022 इन राशियों के लिए रहेगा शुभ; कन्या लग्न, मूल नक्षत्र त्रिकोण में हो रहा शुरू

Religious News. नया साल शुरु होने में अब सिर्फ दो दिन शेष है. ज्योतिष दृष्टिकोण से साल 2022 कुछ राशियों के जातकों के लिए बेहद ही शुभ है. नए साल की शुरुआत पौष कृष्ण चतुर्दशी से होगी. कन्या लग्न, मूल नक्षत्र त्रिकोण में शनिवार के दिन साल 2022 की शुरुआत हो रही है. नए साल के पहले दिन चंद्र धनु राशि में रहेंगे.

शुभ परिणाम देने वाला समय

ज्योतिष के अनुसार कन्या लग्न, बुध ग्रह से संबंध रखता है. इस कारण यह समय बौद्धिक कार्यों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. यह मूल नक्षत्र होने के साथ ही वृद्धि योग भी बना रहा है. ऐसे में इस दौरान शुरू होने वाले सभी कार्य आने वाले समय में शुभ परिणाम देने वाले होंगे.

इन राशिवालों के लिए रहेगा शुभ समय

मेष राशि: नए साल में मेष राशि के जातकों के लिए धन लाभ के योग बन रहे हैं. उनका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. व्यापार और नौकरी में खूब तरक्की मिलेगी. दांपत्य जीवन में प्यार बढ़ेगा, नया वाहन खरीदने की सोच सकते हैं.

वृष राशि: साल 2022 में इस राशि के जातकों को आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. साथ ही मान-सम्मान और पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. इस दौरान आपको धन लाभ भी हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों के लिए अनुकूल समय है. उन्हें कार्य क्षेत्र में खूब तारीफ मिलेगी.

सिंह राशि: सिंह राशि के लोग नये साल में अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे. स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है. इस समय में आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. धन आने के मार्ग खुलेंगे.

कन्या राशि: नए साल में आय में वृद्धि से इस राशि के लोगों की आर्थिक परेशानी दूर होगी. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए यह समय बेहद ही शुभ रहने वाला है. इस दौरान आपको निवेश करने से लाभ मिलने के योग हैं.

वृश्चिक राशि: नया साल आपके आर्थिक स्थिति को पहले से बेहतर बनाने वाला है. धन अर्जित करने में आप सफल रहेंगे. सितंबर 2022 में लाभ और मुनाफे के भाव में शुक्र का गोचर होने से आप अलग-अलग स्रोतों से धन आने की संभावना है.

Spread the love
%d bloggers like this: