Press "Enter" to skip to content

धूमधाम से निकालिए परशुरामजी की शोभायात्रा, परमिशन आपके पास पहुंच जाएगी 

राज्य के गृहमंत्री पं. नरोत्तम मिश्रा ने विप्र संगठनों को दी यात्रा की हरी झंडी – विवाद समाप्त

इन्दौर। राज्य के गृहमंत्री एवं जिले के प्रभारी पं. नरोत्तम मिश्रा ने अक्षय तृतीया पर निकलने वाली परंपरागत परशुराम शोभायात्रा के मार्ग को लेकर चल रहा विवाद आज यह कहते हुए समाप्त कर दिया कि परंपरागत परशुराम शोभायात्रा धूमधाम से निकालिए, परमिशन आपके पास पहुंच जाएगी। कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए हमारी पुलिस सक्षम है।
दरअसल, गृहमंत्री के शहर आगमन पर आज सायं सर्व ब्राह्मण युवा परिषद के संस्थापक पं. विकास अवस्थी एवं यात्रा संयोजक पं. संजय मिश्रा सहित विभिन्न ब्राह्मण संगठनों के प्रतिनिधियों ने रेसीडेंसी कोठी पर उनसे मुलाकात की और यात्रा मार्ग को लेकर गत चार दिनों से चल रहे विवाद की जानकारी देते हुए जब उनसे यात्रा की अनुमति दिलाने का आग्रह किया, तो मंत्री जी ने कहा-आप धूमधाम से शोभायात्रा निकालिए, परमिशन आपके पास पहुंच जाएगी।
जब वहां मौजूद पत्रकारों ने गृहमंत्री से इस संदर्भ में सवाल पूछे तो मंत्री जी ने कहा कि ब्राह्मण ही नहीं, किसी भी समाज के देवी-देवता की शोभायात्रा निकालने पर कभी कोई अवरोध नहीं आएगा।
किसी का धर्मस्थल बीच में आता भी है तो वहां की कानून व्यवस्था बनाने में हमारी पुलिस सक्षम है, इस अवसर पर आशीष दीक्षित, लालजी तिवारी, अनूप शुक्ला, कन्नू मिश्रा, अभिषेक पांडे, अंकित त्रिवेदी सहित अनेक विप्र संगठनों के प्रतिनिधि मौजूद थे।
Spread the love
More from Religion newsMore posts in Religion news »
%d bloggers like this: