Press "Enter" to skip to content

स्पा पार्लर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का खेल, पकड़े गए 24 युवक-युवतियों में दो थाईलैंड की

0

 12 total views

एमपी के इंदौर में एक स्पा पार्लर पर छापा मारने से पुलिस को शहर में चल रहे देह व्यापार के अनैतिक धंधे में थाईलैंड कनेक्शन का पता लगा है। पुलिस ने स्पा पार्लर से 13 युवतियों और 11 युवकों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया। इनमें से दो युवतियां थाईलैंड की हैं। पुलिस फिलहाल सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस ने स्पा पार्लर के नाम पर चल रहे देह व्यापार के धंधे का खुलासा किया है। मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने स्पा पार्लर पर छापा मारा तो दो दर्जन से ज्यादा युवक और युवतियां संदिग्ध अवस्था में मिले। पुलिस ने 24 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनमें 13 महिलाएं और 11 पुरुष हैं। पकड़ी गई महिलाओं में दो थाईलैंड मूल की है। पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ करने के साथ स्पा पार्लर के मालिक का भी पता लगा रही है।

पुलिस को विजय नगर थाना क्षेत्र के रसोमा चौराहे के पास स्थित शगुन आर्केड बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर संचालित एटम्स स्पा पार्लर में अनैतिक गतिविधियां होने की सूचना मिली थी। मंगलवार को इंदौर क्राइम ब्रांच और महिला थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए स्पा पार्लर पर छापा मारा तो यहां भगदड़ का माहौल हो गया। बड़ी तादाद में पुरुष और महिलाएं यहां-वहां भागने की कोशिश करने लगे। स्पा का संचालक इस अफरा-तफरी में भागने में सफल रहा।

पुलिस ने स्पा पार्लर से 13 युवतियां और 11 युवकों को संदिग्ध हालात में गिरफ्तार किया है। महिला थाना की प्रभारी ज्योति शर्मा ने बताया कि पकड़ी गई युवतियों में से दो थाईलैंड की हैं। फिलहाल सभी को महिला थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस यह भी पता कर रही है कि थाईलैंड से लड़कियां इंदौर कैसे आईं और इनके लिए पासपोर्ट आदि की व्यवस्था किसने की। पुलिस स्पा के फरार संचालक की भी तलाश कर रही है।

आगे पढ़े

Spread the love

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.