Press "Enter" to skip to content

Bollywood Update | बॉलीवुड की चकाचौंध वाली जिंदगी के पीछे का अंधेरा.

किसी ने 25 तो किसी ने 30 साल की उम्र में कर लिया सुसाइड, बॉलिवुड से लेकर टीवी एक्टर तक हैं शामिल फिल्म इंडस्ट्री और टेलीविज़न जगत में कुछ ऐसे एक्टर/ एक्ट्रेसेज रहे हैं जिन्होंने आत्महत्या कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। लेकिन उनकी मौत की गुत्थी आज भी नहीं सुलझी है।

जिन्होंने किसी ने किसी कारण कम उम्र में ही मौत को गले लगा लिया था. इनकी मौत की खबर सुनकर बॉलीवुड से लेकर इनके फैन्स तक को बड़ा धक्का लगा था. यह सिलसिला बरसों से चला आ रहा है कि, फिल्म/टीवी इंडस्ट्री की चकाचौंध के पीछे बहुत गहरा कालापन है ।

बॉलीवुड की चकाचौंध वाली जिंदगी के पीछे का अंधेरा कई बार सामने आ चुका है । लेकिन लॉकडाउन के बाद फिल्म / टीवी कलाकारों की आत्महत्या के मामले में अचानक तेजी से बढ़ोतरी हुई चाहे मराठी फिल्म के मराठी फिल्म के कलाकार हो, भोजपुरी फिल्म के कलाकार हो, या छोटे परदे के एक्टर हो, खासकर की बेगिनर्स और स्ट्रग्लर्स ।

आज भी पर्दे के पीछे छिपा है आत्महत्या का सच, दर्जनों सेलिब्रिटी की सुसाइड कहानी रहस्य बनकर घूम रही लोगों के बीच समीर शर्मा – टीवी की दुनिया के जाने-माने अभिनेता समीर शर्मा ने 44 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली।

प्रेक्षा मेहता- प्रेक्षा मेहता ने इंदौर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 25 वर्षीय प्रेक्षा बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की पैडमेन समेत कई टीवी सीरियल से पहचान बना चुकी थीं।

प्रत्यूषा बनर्जी- सुपरहिट सीरियल बालिका वधू की लीड एक्ट्रेस प्रत्यूषा बैनर्जी जिसने बड़ी आनंदी का किरदार निभाया था, फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

नफीसा जोसेफ – एक्ट्रेस और मॉडल नफीसा जोसेफ महज 26 साल की उम्र में फांसी के फंदे पर झूल गईं।

सेजल शर्मा – दिल तो हैप्पी है जी सीरियल से सुर्खियां बटोरने वाली 26 वर्षीय एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने अपने रूम में खुदखुशी की थी ।

राहुल दिक्षित- टीवी एक्टर राहुल दीक्षित ने 28 साल की उम्र में खुदकुशी कर ली थी ।

मनमीत ग्रेवाल- टीवी शो आदत से मजबूर में नजर आने वाले 29 साल के एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने आत्महत्या कर ली है।

फिल्मी/ टीवी कलाकार कलाकारों की इन आत्महत्याओं के पीछे क्या कारण हो सकते हैं यह जानने की कोशिश करते हैं।

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: