Press "Enter" to skip to content

ICC T20 World Cup 2022 – आईसीसी ने पुरुष टी20 विश्व कप के लिए अभ्यास कार्यक्रम किया जारी 

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से खेलेंगी अभ्यास मैच 
Cricket News। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के पहले सभी 16 टीमों के लिए अभ्यास कार्यक्रम घोषित कर दिया।
आईसीसी ने कहा कि सभी अभ्यास मैच  ब्रिस्बेन और मेलबर्न में खेले जाएंगे। इसमें पहले दौर की टीमें अपने अभ्यास मैच 10 और 13 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट मैदान और जंक्शन ओवल में खेलेंगी।
वहीं सीधे सुपर-12 दौर में सीधे प्रवेश करने वाली टीमें अपने अभ्यास मुकाबले 17 और 19 अक्टूबर को ब्रिस्बेन के गाबा में मैदान पर खेलेंगी। आईसीसी के इस कार्यक्रम के अनुसार  पहला अभ्यास मैच 10 अक्टूबर को जंक्शन ओवल में वेस्टइंडीज और संयुक्त अरब अमीरात से होगा।
भारतीय टीम अपना पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 अक्टूबर को खेलेगी। इसके बाद 19 अक्टूबर को भारतीय टीम का दूसरा अभ्यास न्यूजीलैंड से होगा।
वहीं स्कॉटलैंड टीम नीदरलैंड और श्रीलंका के साथ एक ही दिन में दो अन्य मैचों में उसी स्थान पर जिम्बाब्वे से खेलेगी। आईसीसी टी20 पुरुष विश्व कप की शुरुआत 16 अक्टूबर को श्रीलंका बनाम नामीबिया मैच से होगी।
इसमें भारतीय अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से खेलेगी।  इसमें मेजबान टीम के अलावा न्यूजीलैंड , वेस्टइंडीज , पाकिस्तान , भारत , इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका जैसी टीमें खिताब की बड़ी दावेदार के तौर पर उतरेंगी।
Spread the love
More from Sports NewsMore posts in Sports News »
%d bloggers like this: