Press "Enter" to skip to content

Indore Crime News – शादी समारोह में युवती पर कमेंट्स करने को लेकर हुआ विवाद, चार पर मामला दर्ज 

Indore Crime News.इंदौर के विजयनगर स्थित मंगल सिटी होटल में शादी समारोह में युवती पर कमेंट्स करने को लेकर विवाद हुआ। घटना के अनुसार सोमवार रात करीब 11 बजे एक शादी समारोह के रिसेप्शन चल रहा था। इसी दौरान हंगामा शुरू हो गया। युवती ने खुद का हाथ कांच की टेबल पर मारकर घायल कर लिया। मामले में दूल्हे के परिवार पर मारपीट के आरोप लगने लगे। हंगामे की सूचना पर रात में पुलिस पहुंची। युवती और युवकों को थाने ले गई। मामले में कार्रवाई होने के बाद युवती का मेडिकल कराया गया।

विजयनगर टीआई तहजीब काजी के मुताबिक खजराना और एमआईजी में रहने वाले परिवार के बीच मंगलसिटी होटल में शादी का रिसेप्शन आयोजित किया गया था। इस दौरान 26 वर्षीय जेबा पुत्र जफर बेग निवासी एमआईजी पर फरदीन, फिरोज, अदनान और शबन ने कमेंट्स किए। वहीं बात बढ़ने पर अपशब्द कहकर मारपीट की। इस बात को लेकर यहां जमकर हंगामा हुआ।

दूल्हा ओर दुल्हन के परिवार इस मामले में आमने सामने हो गए। एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने लगे। इस बीच जेबा ने गुस्से में अपना हाथ कांच की टेबल पर दे मारा। जिसमें उसे गंभीर चोट आई। हंगामे की सूचना पर यहां पुलिस पहुंची। काफी देर तक दोनों पक्षों को समझाने का काम चलता रहा, लेकिन युवती ने देर रात पूरे मामले में चार युवकों पर केस दर्ज करवा दिया।

Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
%d bloggers like this: