Press "Enter" to skip to content

Indore crime news: फिल्मी स्टाइल में गोली चलाने वाला गिरफ्तार

बॉम्बे अस्पताल के सामने होटल सिल्वर गोल्ड के बाहर फिल्मी अंदाज में गोलियां चलाने वाले आरोप दीपक पाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दीपक ने मामूली विवाद में फायर किया था।

लसूड़िया थाना टीआइ इंद्रमणी पटेल के मुताबिक ईशांक बेनी प्रसाद मिश्रा की शिकायत पर आरोपित के विरुद्ध जानलेवा हमले का केस दर्ज किया था। आरोपित दीपक का होटल के मैनेजर विनोद से झगड़ा हुआ था। वह साथी को लेकर होटल पहुंचा और हवा में फायर कर ईशांक की कनपटी पर पिस्टल तान दी। मालूम हो कि यह घटना देर रात की जब क्षेत्र में फायर की आवाज सुनकर क्षेत्र में दहशत फैल गई थी।

इसके बाद होटल मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची और उसने सीसीटीवी फुटेज निकाले, जिसमें आरोपित फिल्मी स्टाइल में दोनों हाथों में पिस्टल लेकर कार से बाहर निकलता हुआ दिख रहा है।

आरोपित पिस्टल लेकर होटल में घुसा। इसके बाद उसने एक फायर किया। जो हवा में बताया जा रहा है। फुटेज में होटल के बाहर से आरोपित गोली का खोल अपनी जेब में रखता दिखाई दे रहा है। आरोपित ने फिर एक फायर किया और उसका भी खोल उसने जेब में रख लिया है। पुलिस भले ही शहर के प्रमुख चौराहों पर चेकिंग करती दिखाई दे रही है लेकिन शहर में मामूली विवाद में मारपीट की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सरेराह होने वाली इन घटनाओं से आम नागरिक काफी भयभीत हो जाते हैं।

आगे पढ़े

Spread the love

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat