Press "Enter" to skip to content

जमीन के जादूगर इंदौर के बड़े कालोनाइजर व रिसोर्ट मालिक रमेश जैन के घर छापा

3250 करोड़ के जमीन घोटाले में खजराना थाना पुलिस ने गुरुवार रात शहर के बड़े कॉलोनाइजर व रिसॉर्ट मालिक रमेश जैन के घर छापा मारा। जैन यहां से फरार हो गया था। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की और पूरे घर में छानबीन की। जैन भाजपा नेताओं का बेहद करीबी है। उसकी कईं कॉलोनियों है और एमआर-10 पर एक रिसोर्ट भी है।

खजराना थाना टीआइ दिनेश वर्मा के मुताबिक शताब्दी गृह निर्माण सहकारी संस्था जमीन घोटाले में रमेश जैन निवासी क्लर्क कॉलोनी का नाम भी शामिल है। गुरुवार देर रात टीम उसकी तलाश में घर पहुंची थी। हालांकि जैन यहां से पहले ही भाग चुका था। टीम ने करीब एक घंटा घर में छानबीन की और स्वजन से उसकी जानकारी ली। टीआइ के मुताबिक जैन के अलावारा रामसेवक पाल, दिलीप सिसोदिया, जितेंद्र उर्फ हैप्पी धवन, राजीव उर्फ लक्की धवन, गुलाम हुसैन की भी तलाश है। एक आरोपित श्रीधर कदम गिरफ्तार हो चुका है।

इनाम घोषित करने की तैयारी, एसआइटी का होगा गठन

पुलिस अभी सुरेंद्र संघवी, प्रतीक संघवी, कमलेश जैन, दीपेश वोरा सहित 15 आरोपितों को तलाश रही है। मामले में सभी आरोपितों पर इनाम घोषित करने की तैयारी है। अफसर मामले की जांच के लिए एसआइटी का गठन करने की तैयारी में है। पुलिस का दावा है कि यह अब तक का सबसे बड़ा जमीन घोटाला है। इस मामले में रसूखदार भूमाफियाओं की संलिप्तता है। सूत्रों के मुताबिक मामले में आरोपितों को बचाने का खेल भी शुरू हो गया। नेता और अफसर खुद मामले में मदद कर रहे हैं।

आगे पढ़े

Spread the love

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat