Press "Enter" to skip to content

National News – India-Pak Match: गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, भारत-पाक मैच पर पुनर्विचार हो

 486 total views

National News. Jammu Kashmir में लगातार हो रही आतंकवादी गतिविधियों को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) का बड़ा बयान आया है. उन्होने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादी घटनाओं के बीच टी-20 वर्ल्ड कप पर पर सरकार को विचार करना चाहिए..जब रिश्ते ही अच्छे नहीं तो मैच कराने का क्या फायदा. ऐसे में जब करोड़ों लोग मैच की टकटकी लगाए देख रहे हों, जब मैच को रद्द करने वाले बयान ने खेल प्रेमियों में खलबली मचा दी है. हालांकि ये गिरिराज सिंह का अपना बयान था. अभी सरकार की ओर कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं आई है..

शोक सभा में शामिल होने पहुंचे थे

दरअसल, गिरिराज सिंह आज जोधपुर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के घर शोक सभा में शामिल होने पहुंचे. भारत-पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को T20 वर्ल्ड कप में मुकाबला होना है. लेकिन इस बीच जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की तरफ से लगातार नापाक हरकतें की जा रही हैं. घाटी में आम नागरिकों को निशाना बनाया जा रहा है. बीते 10 दिनों में ही सेना की आतंकियों से 9 मुठभेड़ हुईं, इस दौरान 13 आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया गया. सेना की सख्ती के मुंहतोड़ जवाब के बाद भी पाकिस्तान की तरफ से लगातार आतंकवादियों की घुसपैठ कराई जा रही है. पाकिस्तान की इन कायराना हरकतों से लोगों में गुस्सा है. जब दोनों देशों में इतना तनाव है तो मैच पर एक बार पुनर्विचार करना चाहिए.

कांग्रेस पर निशाना

गिरिराज सिंह ने कहा, आने वाले समय में कांग्रेस का नामोनिशान ही भारत की धरती से साफ हो जाएगा. आतंकवाद का चेहरा अब साफ होगा. देश के साथ धोखा करने वालों को अब जनता बर्दाश्त नहीं करेगी. ऐसे समय में आए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भूचाल ला दिया है.

Spread the love
More from National NewsMore posts in National News »