Press "Enter" to skip to content

विधानसभा में बकवास होता है, बोल कर फंसे कमलनाथ; भाजपा ने अध्यक्ष को चिट्ठी लिख उठाई कार्रवाई की मांग

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने एक बयान को लेकर घिर गये हैं। राज्य के नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ भाजपा अध्यक्ष बीडी शर्मा ने विधानसभा अध्यक्ष को एक खत भी लिखा है और उनपर कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल अभी हाल ही में कमलनाथ ने विधानसभा की कार्यवाही को लेकर कमेंट किया था। उन्होंने कहा था, मैं विधानसभा के अंदर इसलिए नहीं जाता हूं, क्योंकि विधानसभा में बकवास होता है और एक दल के लोग बकवास करते हैं, तो क्या मैं वहां बकवास सुनने जाऊंगा।’

कलमनाथ के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवराज सिंह चौहान सरकार में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पिछले एक महीने में चार बार सोनिया गांधी के चौखट पर जाने वाले, लंबे समय तक संसदीय कार्यमंत्री, मुख्यमंत्री नेता प्रतिपक्ष. रहने वाले विधानसभा की कार्यवाही को अगर बकवास कहेंगे तो इससे ज्यादा चिंता की बात क्या होगी।

उन्होंने कहा कि जब से वो नेता प्रतिपक्ष बने हैं 24 महीने में 24 घंटे भी विधानसभा में नहीं बैठे हैं। लेकिन अगर उसके बावजूद भी वो विधानसभा की कार्यवाही को बकवास कहते हैं तो यह लोकतंत्र का अपमान है।

नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि इनको लोकतंत्र और देश का अपमान करने में ही मजा आता है। हमारी पार्टी ने इसे गंभीरता से लिया है। अगले विधानसभा सत्र में हम इस मुद्दे पर विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव लेकर आएंगे।

Spread the love
More from Madhya Pradesh NewsMore posts in Madhya Pradesh News »
%d bloggers like this: