Press "Enter" to skip to content

खंडवा में अमीषा पटेल ने 4 लाख रुपये फीस लेकर दी 3 मिनट की प्रस्तुति, धोखाधड़ी का केस दर्ज

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल शनिवार को खंडवा जिले में मां नवचंडी देवीधाम के आयोजन में पहुंचीं थीं। कार्यक्रम में एक घंटे की प्रस्तुति देने के लिए अमीषा पटेल ने करीब 4 लाख रुपये फीस ली थी। लेकिन अमीषा कार्यक्रम में सिर्फ 3 मिनट की प्रस्तुति देकर ही इंदौर के लिए रवाना हो गईं। एक्ट्रेस के इस व्यवहार की शहर के समाजसेवी विरोध कर रहे हैं।

रविवार को अमीषा के खिलाफ सिटी कोतवाली में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया है। कार्यक्रम को देखने के लिए करीब 5 से 7 हजार दर्शक जुटे थे। वहीं इस मामले पर एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा कि मुझे अपने जीवन को लेकर डर था मैं स्थानीय पुलिस को धन्यवाद देना चाहती हूं, जन्होंने मेरी ठीक तरह से सुरक्षा की। अमीषा ने खराब इंतजाम के चलते कार्यक्रम छोड़ने की बात लिखी है।

इस मामले में मोघट थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान का कहना है कि फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल के आयोजन वाले दिन मैं भी वहां पर था। लोगों की भीड़ जरूर थी लेकिन किसी तरह की अभद्रता नहीं हुई। किसी अन्य तरह की आशंका को लेकर मौके पर कोई जानकारी नहीं लगी।

दरअसल एक्ट्रेस अमीषा पटेल 23 अप्रैल को मां नवचंडी देवीधाम के स्थापना दिवस सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रस्तुति देने आई थीं। मंदिर के महंत बाबा गंगाराम व समिति ने फिल्म स्टार नाइट के लिए चार लाख रुपये में अमीषा पटेल का डांस कार्यक्रम आयोजित कराया था।

अमीषा पटेल कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 23 अप्रैल को रात साढ़े आठ बजे खंडवा पहुंची थीं। आईं। एक्ट्रेस रात लगभग साढ़े नौ बजे मंदिर परिसर पर बने मंच पर पहुंची और दर्शकों को अभिवादन किया। अमीषा को एक घंटे की प्रस्तुति देनी थी लेकिन वे महज 3 मिनिट की प्रस्तुति देने के बाद ही खंडवा से इंदौर के लिए रवाना हो गईं।

अमीषा पटेल से इस व्यवहार से नाराज समाजसेवी सुनील जैन व गणेश भावसार ने रविवार को अमीषा पटेल के अचानक कार्यक्रम छोड़कर जाने पर पुलिस में धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। शिकायत में जिक्र किया गया है कि अमीषा पटेल किशोर कुमार समाधि स्थल पर तय कार्यक्रम के बाद भी नहीं पहुंचने व मंदिर के अंदर नहीं जाने का आरोप लगाया है।

जिन लोगों के पास वीआईपी पास थे वह अमीषा पटेल के साथ फोटो खिंचवाने की कोशिश कर रहे थे। इसे लेकर मंच से पूर्व पार्षद गौरीशंकर वर्मा ने उनके पास जाकर फोटो नहीं खिंचवाने का ऐलान भी किया था। आयोजन स्थल पर अमीषा पटेल की प्रस्तुति देखने के लिए करीब पांच से सात हजार दर्शक पहुंचे थे।

Spread the love
More from Madhya Pradesh NewsMore posts in Madhya Pradesh News »
%d bloggers like this: