Press "Enter" to skip to content

Bollywood News – ब्रह्मास्त्र  बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है भारत की सबसे बड़ी हेराफेरी 

कंगना रनौत ने ट्वीट कर बताई असलियत

ब्रह्मास्त्र को लोग देख नहीं रहे हैं, लेकिन कमाई बढ़ती जा रही है। सोशल मीडिया पर बायकॉट  कर रहे लोग इसके कलेक्शन को फेक बता रहे हैं। रिपोर्टों के मुताबिक अयान मुखर्जी की फिल्म ने जोरदार शुरुआत की और दूसरे दिन शनिवार को दुनिया भर में ₹85 करोड़ की कमाई की।
इसका मतलब है, फिल्म ने दो दिनों में दुनिया भर में अपनी कुल कमाई 160 करोड़ कर ली है।  हिंदी बेल्ट ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है, वहीं डब किए गए वर्जन शनिवार को तमिलनाडु में रिकॉर्ड  बनाने वाली फिल्म के मैनेजमेंट पर लोग आश्चर्यचकित हैं।
 कंगना रनौत ने इसे  किस आधार पर इसे फेक बताया है…
कंगना रनौत ने रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के बारे में कमेंट करते हुए दावा किया है कि बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों में हेरफेर किया जा रहा है।
ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस के नतीजों पर बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत ने रिएक्ट किया है। ब्रह्मास्त्र के लिए बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन पर उन्होंने भारी आश्चर्य जताया है।
रविवार को, धाकड़ एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक ट्वीट का रिप्लाई दिया। लेखक और निर्देशक एरे मृदुला कैथर ( Eray Mridula Cather ) ने ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन को फेक बताते हुए एक ट्वीट पोस्ट किया था और कंगना ने इसे रीपोस्ट किया था।
कंगना ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें लिखा है, ‘इसलिए, कुछ ट्रेड एनालिस्ट #Brahmastra BO के आंकड़े नहीं दे रहे हैं, क्योंकि ये पूरी तरह से हेर-फेर कर रहे हैं। जो लोग फर्जी बीओ आंकड़ों के साथ मजाक कर रहे हैं, उन्हें मोटी तनख्वाह दी जाती है।
यह हेरफेर संभवत: भारत का अब तक का सबसे बड़ा है, जिसमें 60-70 प्रतिशत से अधिक नकली आंकड़े हैं। यह सिर्फ अहंकार नहीं है, यह कोक-अहंकार है!” कंगना ने ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, Wow, that’s a new low… 70 percent.”।
उसके बाद, कंगना ने फिल्म की नेगेटिव रिव्यू का जवाब देते हुए कहा, “ऐसा तब होता है जब आप झूठ को फैलाने की कोशिश करते हैं।” उसने यह भी कहा कि जो कोई भी अयान को जीनियस के रूप में बताता है उसे तुरंत जेल में डाल देना चाहिए।

भारत में 37 करोड़ रुपये से डेब्यू करने के बाद  ब्रह्मास्त्र के सह-निर्माता करण जौहर ने दावा किया कि फिल्म का पहला वीकेंड वर्ल्ड वाइड ग्रॉस 75 करोड़ था।

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »
%d bloggers like this: