Press "Enter" to skip to content

MP News – दिल्ली दौड़ पर गोपाल भार्गव ने की टिप्पणी तो मिलने पहुंचे नरोत्तम मिश्रा, बंद कमरे में मुलाकात

Mp News. गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के विशेष विमान से दिल्ली जाने के बाद मध्य प्रदेश में सियायत तेज हो गई है। इसे लेकर लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने तंज कसा था। डॉ. मिश्रा मंगलवार शाम अचानक लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव के घर पहुंच गए। दोनों नेताओं के बीच करीब आधे से बंद कमरे में चर्चा हुई।

भार्गव ने डॉ. मिश्रा के दिल्ली दौरे पर तंज कसा था। उन्होंने जबलपुर में सोमवार को कहा था- बीजेपी अनुशासन वाली पार्टी है। नरोत्तम मिश्रा का नाम लिए बगैर कह दिया कि नेताओं को दिल्ली रन से फायदा नहीं मिलने वाला। उन्होंने चुटकी लेने वाले अंदाज में कहा था कि मैं दिल्लीवादी नहीं हूं। बीजेपी अनुशासित पार्टी है। इसमें सिफारिश, लॉबिंग या लाइजनिंग की जरूरत नहीं पड़ती। जहां तक दिल्ली की दौड़ लगाने की बात है, तो उनका इसमें विश्वास नहीं है।

इससे पहले, गृह मंत्री रविवार को स्पेशल विमान से दिल्ली गए थे। कहा गया कि उन्हें आलाकमान ने तलब किया है। मगर, थोड़ी बाद ही स्थिति साफ हो गई कि वह किसी करीबी के इलाज के लिए गए थे। हालांकि मिश्रा ने इस पर सफाई नहीं दी है। अगले दिन नरोत्तम मिश्रा दिल्ली से भोपाल लौट आए थे। भार्गव के बयान के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। इस पर कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है। मंगलवार सुबह कैबिनेट की बैठक हुई है। इसमें सरकार के सभी मंत्री मौजूद रहे।

बचाव में कैलाश विजयवर्गीय
बीजेपी नेताओं की दिल्ली दौड़ पर कैलाश विजयवर्गीय से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह अफवाह है। इनमें कोई दम नहीं है। अभी नरोत्तम मिश्रा की यूपी में ड्यूटी लगी है। हम लोगों को अलग-अलग कामों में लगाया गया है। मीडिया में जो खबरें चल रही हैं, उससे मैं भी आश्चर्यचकित हूं।

कांग्रेस ने साधा निशाना
एमपी में सियासी हलचलों के बीच कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि बीजेपी के प्रदेश के संगठन प्रमुख को अपनी सीआर खराब होने का किससे डर…? वीडी शर्मा डर रहे , नरोत्तम मिश्रा गिर रहे , बाकी सीएम इन वेटिंग लूप लाइन में…. गजब है शिवराज जी का खेल, कुछ को डरा दिया , कुछ को निपटा दिया।

Spread the love
More from Madhya Pradesh NewsMore posts in Madhya Pradesh News »
%d bloggers like this: