Press "Enter" to skip to content

विद्युत जामवाल अब हॉलीवुड में करेंगे डेब्यू, वंडर स्ट्रीट ने एक्शन स्टार को किया साइन.

Last updated on July 19, 2021

 2,458 total views

ब्रूस ली, जैकी चैन और जेट ली जैसे दिग्गजों के साथ अपना नाम दर्ज करवा चुके विद्युत जामवाल दुनिया के शीर्ष मार्शल आर्टिस्ट में से एक हैं और अब जल्द ही वे हॉलीवुड में प्रवेश कर ऊंची उड़ान भरने के लिए तैयार हैं। विद्युत आधिकारिक तौर पर एकमात्र ऐसे भारतीय एक्शन हीरो हैं जिन्हें इंडस्ट्री के सबसे प्रतिष्ठित टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी – वंडर स्ट्रीट द्वारा साइन किया गया है, इस एजेंसी ने टोनी जा, माइकल जा व्हाइट और डॉल्फ लुंडग्रेन जैसे एक्शन नायकों का प्रतिनिधित्व किया है।

पिछले वर्ष, अपने चैट सेगमेंट एक्स-रेड बाय विद्युत के माध्यम से, खुदा हाफिज अभिनेता ने दुनिया भर के एक्शन आइकनों के साथ बातचीत की, जिन्होंने मार्शल आर्ट के प्रति उनके जुनून को सरहद के पार पहुंचाया। विद्युत भी कलारीपयट्टू के साथ कुछ ऐसा ही कर रहे हैं, और अब हॉलीवुड, फिटनेस स्टार के लिए एक विशाल अवसर के रूप में सामने आया है। अपने काम और प्रतिभा के दम पर विद्युत अब पश्चिम में भी भारत का परचम फैलाएंगे। वे वंडर स्ट्रीट पार्टनर्स क्रिस्टीन होल्डर और मार्क होल्डर के साथ काम करेंगे।

यह खबर विद्युत के जीवन में तब आई जब वे कई सफलताएं हासिल कर चुके थे और जिसमें कमांडो सीरीज़ ,खुदा हाफ़िज़, और जंगली जैसे कामयाब फिल्मों का नाम भी शामिल है। इसी साल उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस एक्शन हीरो फिल्म की भी घोषणा की थी। सूत्रों की माने तो वे हॉलीवुड के प्रमुख निर्माताओं से बातचीत भी कर रहे हैं जो उनके प्रोडक्शन के साथ मिलकर काम करे।

वंडर स्ट्रीट के साथ अपने एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए, जामवाल कहते हैं, “मैं हॉलीवुड के कुछ सबसे मेहनती कलाकारों के साथ जुड़कर बेहद खुश हूं ।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो विद्युत सनक और खुदा हाफिज चैप्टर 2 में नज़र आयेंगे।

आगे पढ़े

Spread the love
More from Bollywood MasalaMore posts in Bollywood Masala »
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »